Thursday, December 16, 2010

Main To Jaungi Maa Teri Basti Mein.(mata ki bhent)



Maa Jhandewali-MaaVaishnodevi

Tamanna lakh karte hai Tamanna tut jaati hai !!
wohi darbar jaate hain jinhae Mata Bulati hai !!!

बोल
सांचे दरबार की जय !!!!

मैं तो जाऊँगी माँ तेरी बस्ती में
वहीँ जीवन बिताउंगी मस्ती में
मैं तो जाऊँगी माँ तेरी बस्ती में...

पौढ़ी-पौढ़ी चढते जाओ जय माता दी करते जाओ
आगे आगे बढते जाओ , ओ भेंटें गाऊँगी माँ तेरी बस्ती में
मैं तो जाऊँगी माँ तेरी बस्ती में...
मैया अपने पास बुलालो मुझको दाती अपना बनालो
दामन में माँ मुझे छुपालो घर बसाउंगी माँ तेरी बस्ती में
मैं तो जाऊँगी माँ तेरी बस्ती में..

ना मैं जानू दीन-धर्म को न मैं जानू लाज- शर्म को
माँ मैं जानू तेरे कर्म को , सर झुकाउंगी माँ तेरी बस्ती में
मैं तो जाऊँगी माँ तेरी बस्ती में..

दाती आशा पूरी कर दे मेरी खाली झोली भर दे
मेरे संकट दाती हर दे ,ओ मन्न रमाउंगी माँ तेरी बस्ती में
मैं तो जाऊँगी माँ तेरी बस्ती में..

सब से अच्छा धाम है माँ का जीवन देना काम है माँ का
सबकी जुबां पर नाम है माँ का , ओ दर्शन पाउंगी माँ तेरी बस्ती में
मैं तो जाऊँगी माँ तेरी बस्ती में..

मैं तो जाऊँगी माँ तेरी बस्ती में..
वहीँ जीवन बिताउंगी मस्ती में
वहीँ जीवन बिताउंगी मस्ती में
वहीँ जीवन बिताउंगी मस्ती में
मैं तो जाऊँगी माँ तेरी बस्ती में...














1 comment: