Sunday, December 5, 2010

Maa Mujhae Teri Jaroorat Hai (bhent)




MaaJhandewali
Darshan at Jhandewalan Devi Mandir(DELHI)
Jai maa Jhandewali jai maa Vaishno rani

माँ मुझे तेरी जरूरत है
माँ मुझे तेरी जरूरत है
कब डालोगी मेरे घर फेरा
तेरे बिन जी नहीं लगता मेरा
माँ मुझे तेरी जरूरत है

कोई न सहारा बेसहारा अम्बे राणीये
जाऊँगा ना खाली तेरे द्वार से
तू है मेरी माता यह तो सारा ज़ग जानता है
बेटा कह दे तू भी कभी प्यार से
हे माँ मुझे तेरी जरूरत है
मुझे दाती दुखों ने घेरा
तेरे बिन जी नहीं लगता मेरा
माँ मुझे तेरी जरूरत है

तेरे बिन मैया इक पल भी न गुजरे
बोल कैसे ज़िन्दगी गुजारूं में
हर पल याद सताए तेरी अम्बिके
हर पल तुझको पुकारूँ मैं
हे माँ मुझे तेरी जरूरत है
कब होगा सुखों का सवेरा
तेरे बिन जी नहीं लगता मेरा
माँ मुझे तेरी जरूरत है

कोई भी सवाली तेरा दर्र पे जो आया
कभी....खाली न लौटाया महारानिये
रखों मेरी लाज कभी रहूँ ना मोहताज
तेरा युगों तक राज रहे रानिये
हे माँ मुझे तेरी जरूरत है
मेरे दिल मे करो बसेरा
तेरे बिन जी नहीं लगता मेरा
माँ मुझे तेरी जरूरत है


झंडेवाली मैया जो भी झुका तेरे चरणों में
झंडे झूले उसके आसमान में
तेरा जो दीवाना ज़ग उसका दीवाना
मिले मान उसे सारे ही जहान में
हे माँ मुझे तेरी जरूरत है
मैं चंचल बाल हूँ तेरा ...
तेरे बिन ज़ी नहीं लगता मेरा
माँ मुझे तेरी जरूरत है
कब डालोगी मेरे घर फेरा ...जय जय माँ !!!!




No comments:

Post a Comment